कुवैत में भारतीय दूतावास ने साप्ताहिक ओपन हाउस को अस्थायी रूप से फिर से निर्धारित किया, जिसे हर बुधवार को दूतावास के सभागार में आयोजित किया जाता था. अगले खुले सदन के कार्यक्रम की घोषणा हाल ही में विकसित कोरोना महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए की जाएगी.

Immediately Receive Hindi News CG Updates

दूतावास

इस बीच, दूतावास के अधिकारी पूर्व नियुक्ति के साथ सप्ताह भर में छोटे समूहों में नियमित रूप से प्रवासी लोगों से मिलते रहेंगे. नियुक्तियों के लिए, समुदाय के सदस्य [email protected] पर लिख सकते हैं. इससे पहले, भारतीय दूतावास ने सफलतापूर्वक खुले घर का संचालन किया था, जिसमें सामुदायिक कल्याण कोष, इंजीनियर्स मान्यता मुद्दे आदि पर चर्चा की गई थी.

कुवैत के नेशनल असेंबली के अध्यक्ष मारज़ुक अल-गनीम ने आज मंगलवार के लिए निर्धारित नियमित संसद सत्र को स्थगित करने की घोषणा कर दी है. अब अगले सप्ताह के दो दिनों के लिए बुधवार को अगले शनिवार को सभी सांसदों का परीक्षण किया जाएगा.

अल घानिम

परिषद की कार्यालय बैठक के अंत के बाद, जिसे स्वास्थ्य मंत्री शेख डॉ। बैसेल अल-सबाह के पत्र के आधार पर निर्णय लेने के लिए आयोजित किया गया था. जिसमें उन्होंने दो सांसदों के कोरोना संक्रमित होने के बाद सत्र को रद्द करने की सिफारिश की.

Get Daily City News Updates

अल-घनिम ने बताया कि इस तरह अब तक पांच से अधिक सांसदों को कोरोना हो चूका है, जबकि सभी सांसदों की जांच नहीं की गई है. इसलिए बैठक को अभी रद्द किया गया. उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनके पिछले सत्रों को लगातार तीन दिनों तक आयोजित किया गया था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here