IPL2020 कोरोना महामारी की वजह से इस बार भारत के बजाय UAE में खेला जायेगा। IPL2020 के लिए सभी टीमें UAE पहुंच गई हैं। इस बार का IPL चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुरू से ही अच्छा नहीं रहा। शुक्रवार के मिली एक जानकारी के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन अब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका लगा है। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लेंगे। रैना निजी कारणों के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए वाकई ये खबर काफी निराश करने वाली है।सुरेश रैना UAE से भारत वापस लौट आए हैं। सीएसके टीम के सीईओ कासी विश्वनाथन ने सुपर किंग्स के एक ट्वीट में कहा, “सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है।”

धोनी के सन्यास लेने के बाद उसी दिन रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, दोनों चेन्नई में एक शिविर के लिए मैदान में उतरे थे। मगर इस आईपीएल धोनी को रैना का साथ नहीं मिलेगा। चेन्नई की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी।

आपको बता दें की, कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार का IPL (इंडियन प्रीमियम लीग) आयोजन UAE में किया गया है। IPL का यह 13वां सीजन होगा। IPL के 13 वें सीजन की शुरूआत UAE में 19 सितंबर से हो जायेगा, इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here