IPL2020 में इस बार टीमों के साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। UAE खेलने के लिए पहुंची धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। खबर है की सुरेश रैना के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हट गए हैं। हरभजन ने टीम से हटने वजह व्यक्तिगत कारण बताया है। हालांकि हरभजन सिंह कुछ पारिवारिक वजहों से टीम के साथ UAE नहीं गए थे वे भारत में ही थे।

इस पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के वाइस कैप्टन सुरेश रैना कुछ पारिवारिक वजहों से टीम को छोड़ कर चले गए थे। हरभजन और रैना जैसे बड़े खिलाड़ियों के हटने से धोनी और टीम दोनों के लिए परेशानी बढ़ना तय है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के 2 खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा 11 स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 14 दिन के क्वारैंटाइन पीरियड के बाद अगले हफ्ते सभी का दो बार कोरोना टेस्ट होगा।

आपको बता दें की, इस बार IPL कोरोना वायरस के कारण UAE में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा। सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले तीन स्टेडियम दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होंगे। टूर्नामेंट बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here