ब्रिटेन से एक अजीबो गरीब खब़र सामने आई है जहाँ एक महिला पूरे 21 बच्चों की माँ है और अब वो 22 वे बच्चे को जन्म देने वाली है. बताया जा रहा है कि नोएल जिनकी उम्र 48 है वो अपने 22वें बच्चे को लेकर बेहद उत्सुक हैं. यह परिवार का नाम रैडफोर्ड है जो ब्रिटेन के मोरेकैम्बो में रहता है. सू बिट्रेन में सुपरमॉम के रूप में चर्चित हैं.

सूत्रों से पता चला है कि उन्होंने यू-ट्यूब क्लिक शेयर कर इस गुड न्यूज़ की जानकारी दी है. वीडियो में सू अपने अल्ट्रा साउंड रिपोर्ट के साथ नज़र आ रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता रही हैं. सू ने बताया कि वो 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं. उन्हें उम्मीद है कि इस बार वो बेबी बॉय को जन्म देने जा रही हैं. सू ने ये भी बताया कि अप्रैल में उनकी डिलिवरी होगी. आखिरी बार सू ने साल 2018 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था. उन्होंने बताया कि अगर इस बार उन्हें बेटा हुआ, तो उनके बच्चों में 11 लड़के और 11 लड़कियां होंगी.

सूत्रों के मुताबिक रैडफोर्ड का इतने बड़े परिवार का गुजारा बेकरी बिजनेस से चलता है. पूरा परिवार 10 कमरों के घर में रहता है. सबसे बड़े बेटे क्रिस और सोफी परिवार से अलग रहने लगे हैं. बाकी सभी बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं. बता दें कि नौंवे बच्चे के बाद परिवार के मुखिया नोएल ने नसबंदी करा ली थी, लेकिन और बच्चों की चाहत में दोबार सर्जरी करवाई.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here