कुवैत के नेशनल असेंबली के अध्यक्ष मारज़ुक अल-गनीम ने आज मंगलवार के लिए निर्धारित नियमित संसद सत्र को स्थगित करने की घोषणा कर दी है. अब अगले सप्ताह के दो दिनों के लिए बुधवार को अगले शनिवार को सभी सांसदों का परीक्षण किया जाएगा.

Immediately Receive Daily CG News Updates
अल घानिम

परिषद की कार्यालय बैठक के अंत के बाद, जिसे स्वास्थ्य मंत्री शेख डॉ। बैसेल अल-सबाह के पत्र के आधार पर निर्णय लेने के लिए आयोजित किया गया था. जिसमें उन्होंने दो सांसदों के कोरोना संक्रमित होने के बाद सत्र को रद्द करने की सिफारिश की.

अल-घनिम ने बताया कि इस तरह अब तक पांच से अधिक सांसदों को कोरोना हो चूका है, जबकि सभी सांसदों की जांच नहीं की गई है. इसलिए बैठक को अभी रद्द किया गया. उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनके पिछले सत्रों को लगातार तीन दिनों तक आयोजित किया गया था.

सफा अल हाशेम
Get Daily City News Updates

कुवैत में आज मंगलवार कोरोना से पीड़ित नए 718 मरीज़ रिकवर हुए हैं. इस नए आकड़ों को जोड़कर देश में recoveries की कुल संख्या 86,219 हो गयी है. कल सोमवार, सांसद सफा अल-हाशम ने घोषणा की कि वह कोरोना से संक्रमित हो गयी हैं. अल-हाशम ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी.

“वहीँ नेशनल असेंबली के अध्यक्ष मार्ज़ुक अल-गनीम ने कल के सत्र को अगले मंगलवार तक स्थगित करने की घोषणा की, जिसके बाद अगले शनिवार को सांसदों की परीक्षा होगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here