UAE में आज मौसम काफी खुशनुमा रहने की उम्मीद है। राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (NCM) ने आज UAE के मौसम की भविष्यवाणी करते हुए बताया है की आज UAE में तापमान में कमी आएगी । राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (NCM) ने कई बार आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना जताई है। UAE के फुजैराह में सबसे अधिक बादल छाने और बारिश होने की संभावना है। हालंकि NCM के द्वारा मौसम के बारे में दी गई जानकारी के मुताबिक देश में कल सुबह 9 बजे तक धुंध छाए रहने की उम्मीद है। दुबई में फिलहाल अभी तापमान 30°C पर है। दिन के दौरान UAE में तापमान 41°C तक पहुँचने की उम्मीद है।

UAE में आज का दिन काफी गर्म रहेगा, आज, आंतरिक क्षेत्रों में अधिकतम तापमान 41-45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की उम्मीद है। आज दिन के दौरान तटीय क्षेत्रों में तापमान 39-43 डिग्री सेल्सियस और पहाड़ी क्षेत्रों में 32-26 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।
Get City News Updates

राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (NCM) मुताबिक, UAE में दिन के दौरान 20 से 30 किमी / घंटा की गति से तेज हवा के चलने की उम्मीद है। हवा की रफ्तार 40 किमी / घंटा तक पहुंच सकती है। हवाओं से हवा में धूल और रेत उड़ने की आशंका है। ड्राइवरों को सड़क पर सावधान रहना चाहिए क्योंकि धूल से क्षैतिज दृश्यता में बाधा आने की उम्मीद है। जो लोग एलर्जी से पीड़ित हैं, उन्हें बाहर जाते समय भी सावधानी बरतनी चाहिए। संयुक्त अरब अमीरात के तटीय और आंतरिक क्षेत्रों में सापेक्ष आर्द्रता बहुत अधिक होगी, जो अधिकतम 80-90 प्रतिशत तक होगी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here