कुवैत देश में सऊदी दूतावास ने वीज़ा section को फिर से खोलने की घोषणा की. बता दे कि यह कल बुधवार, 16 सितंबर, 2020 से शुरू होगा. दूतावास ने कहा, “ऑडिटरों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए केवल दूतावास से मान्यता प्राप्त कार्यालयों से प्रवेश वीजा के लिए आवेदन किया जाएगा. “

Immediately Receive Hindi News CG Updates

सऊदी दूतावास

कल सोमवार, कुवैत सांसद सफा अल-हाशम ने घोषणा की कि वह कोरोना से सं’क्रमि’त हो गयी हैं. अल-हाशम ने इंस्टाग्राम में अपने अकाउंट के ज़रिये कहा, “भगवान पर भरोसा रखे. जांच के परिणामों आने के बाद पता चला कि मैं कोरो’नावा’यरस से सं’क्र’मित हूँ. “वहीँ नेशनल असेंबली के अध्यक्ष मार्ज़ुक अल-गनीम ने कल के सत्र को अगले मंगलवार तक स्थ’गि’त करने की घोषणा की, जिसके बाद अगले शनिवार को सांसदों की परीक्षा होगी.

साथ ही अल-ग़नीम ने कहा: “मैंने जो खुलासा किया था, उसे जारी रखते हुए, हम कोरोना से पी/ड़ि’त अपने सभी साथी सांसदों के इ’ला’ज और कुवैती लोगों और निवासियों से सभी के इलाज के लिए दुआ कर रहे हैं. बता दे कि अब तक 5 से अधिक सांसदों के संक्रमित होने की खबर मिली है और किसी भी प्रतिनिधियों की जांच नहीं की गई.

अल घानिम
Get Daily City News Updates

बता दे कि कुवैत में आज मंगलवार कोरोना से पीड़ित नए 718 मरीज़ रिकवर हुए हैं. इस नए आकड़ों को जोड़कर देश में recoveries की कुल संख्या 86,219 हो गयी है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here