सऊदी अरब

सऊदी अरब वीजा धारकों के लिए जवाजत (JAWAZAT) ने लिया बड़ा फैसला, किया ये ऐलान !

saudi-arabia-jawazat

सऊदी अरब के पासपोर्ट महानिदेशालय जवाजत (JAWAZAT) ने प्रवासियों के लिए अंतिम निकास वीजा की वैधता को 31 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। पासपोर्ट महानिदेशालय जवाजत (JAWAZAT) ने आज इसका ऐलान किया है।

सऊदी समाचार एजेंसी एसपीए ने बताया कि, पासपोर्ट महानिदेशालय (जवाजत) ने किंग सलमान बिन अब्दुलअज़ीज़ के निर्देशों को मानते हुए वीजा की वैधता को 31 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है।

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

saudi-arabia-jawazat

पासपोर्ट महानिदेशालय (जवाजत) के सऊदी जनरल डायरेक्टरेट ने घोषणा की है कि, देश में ऐसे लोग जिनका वीजा महामारी की ेझ से लगे लॉकडाउन के दौरान समाप्त हुआ है

उनका अंतिम निकास वीजा की अवधि को बिना किसी शुल्क के स्वचालित रूप से बढ़ाया जाएगा। ऐसे में अतिरिक्त छूट के दौरान किसी भी तरह का जुर्माना नहीं लगाया जायेगा। पासपोर्ट महानिदेशालय (जवाजत) ने बताया है कि, अब तक करीब 28,884 अंतिम निकास वीजा की वैधता को 31 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है।
Get Today’s City News Updates

saudi-arabia-jawazat

बता दें कि, मार्च में कोरोना प्रसार को देखते हुए सऊदी अरब में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को निलंबित कर दिया गया था। उड़ानों को निलंबित करने के बाद सऊदी अरब में हजारों प्रवासी फंसे हुए थे।

हालांकि सऊदी अरब ने कोरोना महामारी के दौरान देश में सभी प्रवासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उन्हें वीजा मामलों में काफी राहत दिया है।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top