संयुक्त अरब अमीरात में आज भी मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर नागरिकों को सा’वधा’नी बरतने को कहा है. NCM ने देश में बारिश, गरज और ता’पमान में तेज गि’रावट के बारे में जानकारी दी है. इससे पहले मौसम विभाग ने देश भर में आं’धी और ठं’ड की भविष्यवाणी की है और निवासियों को सा’वधानी बरतने की सलाह दी है।

आज के लिए मौसम का पूर्वानुमान था कि ” देश में थोड़े बहुत बादल छा’ए रहेंगे, जो बि’खरे हुए क्षेत्रों में वर्षा की संभावना के साथ सामान्य रूप से बादल छाए रहेंगे. ख़ास तौर पर उत्तरी और पूर्वी क्षेत्रों में देश भर में ता’पमान में कमी के साथ।” बारिश होने की संभावना के साथ ता’पमान में भारी गिरावट होगी, क्योंकि मौसम में बादल छा’ए रहेंगे। सोमवार को देश में सबसे अधिक तापमान 23 डिग्री सेल्सियस फुजैराह एयरपोर्ट पर दोपहर 3:00 बजे दर्ज किया गया था.

अस्थिर मौसम के बीच, UAE मौसम विभाग ने ग’रज के दौरान होने वाले ख/तरों को कम करने और रो’कने के लिए सलाह जारी की। NCM ने लोगों को नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए सोशल मीडिया पर मौसम की रिपोर्ट का पालन करने की सलाह दी। अरब की खाड़ी में दोपहर तक समुद्र ‘बहुत उ’बड़-खा’बड़’ हो जाएगा और ओमान सागर में मध्यम होगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here