कुवैत में पांच महीने बाद कुवैत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने शनिवार, 1 अगस्त से कमर्शियल उड़ानों को फिर से शुरू कर दिया है। 29 जून को, कुवैत के मंत्रिमंडल ने 1 अगस्त, 2020 से कुवैत हवाई अड्डे से कमर्शियल उड़ानों को फिर से शुरू करने के लिए तीन-चरण की योजना को मंजूरी दी।
कुवैत एयरवेज
पहला चरण अगले शनिवार से शुरू होगा और छह महीने तक चलेगा, जिसमें 30 प्रतिशत से अधिक का संचालन नहीं होगा, यात्रियों की अपेक्षित संख्या प्रति दिन 10,000 से अधिक नहीं होगी, और उड़ानों की अपेक्षित अधिकतम संख्या 100 प्रति दिन रखी गई है।

दूसरा चरण 1 फरवरी, 2021 से शुरू होता है, और छह महीने तक चलता है, जिसका संचालन दर 60 प्रतिशत से अधिक नहीं है और यात्रियों की अपेक्षित संख्या प्रति दिन 20,000 से अधिक नहीं है और उड़ानों की अपेक्षित अधिकतम संख्या 200 प्रति दिन है।

तीसरा और अंतिम चरण 1 अगस्त 2021 से शुरू होता है, 100 प्रतिशत संचालन के साथ, यात्रियों की अपेक्षित संख्या दैनिक 30,000 से अधिक है, और अपेक्षित अधिकतम उड़ानों की संख्या प्रति दिन 300 होगी।
एयरपोर्ट
21 जुलाई को, कुवैत डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) ने कुवैत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कमर्शियल उड़ानों के संचालन के लिए एक स्वास्थ्य प्रोटोकॉल जारी किया और कमर्शियल उड़ानों को फिर से शुरू करने के लिए कार्यकारी अधिकारियों के प्रतिनिधियों के लिए एक गाइडलाइन बनाया गया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here