कुवैत

कुवैत के सबा अल-सलेम पुलिस स्टेशन में बड़े केस हुए दर्ज, 5 एशियाई पर…

कुवैत पुलिस

कुवैत के सबा अल-सलेम पुलिस स्टेशन में अपने प्रायोजक से पैसे चोरी करने के आरोप में पांच एशियाई गृहणियों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी कुवैती के प्रायोजक द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद हुई है जिसमें उन्होंने बेडरूम से 11,000 दीनार चोरी करने का आरोप लगाया था.

एशियाई नौकरानी

कुवैत के सबा अल-सलेम पुलिस स्टेशन में उन्होंने पुलिस को बताया कि नौकरानियों को पूरी तरह से पता था कि वह तिजोरी में पैसा रखती थी. हालांकि, पूछताछ के दौरान नौकरानियों ने पैसे चोरी करने से इनकार कर दिया था. फोरेंसिक विभाग के कर्मियों ने तिजोरी से उंगलियों के निशान उठाए हैं, जिससे उनके शक यकीन में बदल गए.

Get Today’s City News Updates

एक अन्य असंबंधित घटना में, फोरेंसिक विभाग के कर्मियों ने एक मिस्र के शिकायत के बाद हौवल्ली में आउटहाउस से उंगलियों के निशान उठाये हैं कि किसी ने उसके घर में तोड़ दिया और केडी 1,430 चुरा लिया जो उसने अपने बिस्तर के गद्दे के नीचे छिपाया था.

ये भी पढ़े : दुबई से कुवैत के लिए लेना चाहते हैं टिकट, तो बस भुगतान करें इतने KD का !

एयर बबल और वन्दे भारत मिशन

गौरतलब है कि अरब देश से भारत के लिए इस समय एयर बबल और वन्दे भारत मिशन के तहत विशेष उड़ानों का संचालन किया जा रहा है. इन उड़ानों का संचालन अरब देशों से भारत के नागरिकों को वापस लाने के लिए शुरू किया गया है. अरब देश से भारत के लिए चलने वाली इन विशेष उड़ानों का कुछ लोग तस्करी जैसे कामों के लिए भी इस्तेमाल कर रहे हैं. हालांकि ऐसे लोगों का कस्टम विभाग की नजरों से बच पाना मुश्किल है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates
अरब से भारत

अरब देश से भारत के हैदराबाद के लिए आने वाली एक उड़ान से बड़ी मात्रा में सोना जब्त किया गया है. विशेष उड़ान से लाये गए सोने को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से कस्टम्स अधिकारियों ने ₹25 करोड़ से अधिक मूल्य के 21 किलोग्राम सोना और हीरे ज़ब्त किए हैं।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top