अल-राय की रिपोर्ट के अनुसार- एक टैक्सी ड्राइवर ने जहरा पु’लि’स स्टेशन में शिका’यत द’र्ज कराई है कि एक शख्स ने उसके साथ मा’र’पी’ट करने और साथ ही उससे 300 केडी चो’री करने का आरोप भी लगाया।

एक अन्य मामले में, एक अज्ञात मिस्र के अबू हलीफा पुलिस से शिकायत की है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी कार को तोड़ दिया और उसकी अटैची चु’रा ली।

एक और मामले में एक सिलाई कार्यशाला के लिए काम करने वाली मिस्र की एक महिला ने एक ग्राहक पर खुद को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए पु’लिस में शिकाय’त दर्ज कराई है।

इस बीच, एक अज्ञात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पुलिस पर एक शि’का’यत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि एक सुरक्षा अधिकारी ने उसके खिलाफ यातायात प्रशस्ति पत्र जारी करने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी को अपमानित किया।

A taxi driver has filed a complaint with the Jahra Police Station accusing a man wearing dishdasha of be-ating him and st’ealing KD 300 from him, reports Al-Rai daily.

In another case, an unidentified Egyptian has complained to the Abu Halifa police that an unidentified person broke into his car and sto।e his briefcase.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here