IPL2020 कोरोना महामारी की वजह से इस बार भारत के बजाय UAE में खेला जायेगा। IPL2020 के लिए सभी टीमें UAE पहुंच गई हैं। UAE खेलने के लिए पहुंची टीमों को अब एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। अब IPL2020 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा है दरअसल टीम के अनुभवी गेंदबाज लसिथ मलिंगा टीम से बाहर हो गए हैं और UAE से वापस लौट गए हैं। लसिथ मलिंगा इस बार कुछ व्यक्तिगत कारणों की वजह से इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे।

Hyderabad: Mumbai Indians (MI) player Keiron Pollard lifts Lasith Malinga on his shoulders as they celebrate their win over Chennai Super Kings (CSK) at the Indian Premier League 2019 final cricket match at Rajiv Gandhi International Cricket Stadium in Hyderabad, Sunday, May 12, 2019. (PTI Photo/R Senthil Kumar)(PTI5_12_2019_000398B)

खबर है कि श्रीलंका के इस दिग्गज खिलाड़ी के पिता की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। जल्दी ही उनकी सर्जरी भी हो सकती है। शायद इसी कारण वे टूर्नामेंट छोड़कर चले गए हैं। पिछले सीजन की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस ने मलिंगा की जगह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को शामिल करने की घोषणा की। पैटिंसन इस हफ्ते के अंत में अबु धाबी में मुंबई इंडियंस से जुड़ जाएंगे।

IPL2020 में UAE पहुंची टीमों को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। सबसे पहले झटका लगा था पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को, दरअसल CSK के कुछ स्टाफ और खिलाड़ी पहले कोरोना पॉजिटिव आये थे फिर टीम के वाइस कैप्टन सुरेश रैना कुछ पारिवारिक वजहों से टीम को छोड़ कर चले गए थे।

आपको बता दें की, कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार का IPL (इंडियन प्रीमियम लीग) आयोजन UAE में किया गया है। IPL का यह 13वां सीजन होगा। IPL के 13 वें सीजन की शुरूआत UAE में 19 सितंबर से हो जायेगा, इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here