कुवैत

भारतीय दूतावास और पासपोर्ट केंद्र आज 30 सितम्बर से इतने तारीख तक रहेंगे बंद !

भारतीय दूतावास

कुवैत में भारतीय दूतावास और इसके पासपोर्ट केंद्र शार, फाहेल, अब्बासिया (जलेब अल-शुएविख) आज 30 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक सार्वजनिक सेवाओं के लिए बंद रहेंगे.

दूतावास

मगर आपको बता दे कि दूतावास में आपातकालीन कांसुलर सेवाएं उपलब्ध रहेंगी. कुवैत राज्य में भारतीय समुदाय सहित सरकार और भारतीय गणराज्य के लोगों की ओर से, भारतीय दूतावास ने महामहिम आमिर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़े : शेख सबाह के निधन के बाद अब इनको बनाया जाएगा कुवैत का शासक, देखें यहां !

कुवैत आमिर शेख सबा अल अहमद अल जाबेर अल सबाह का निधन के बाद अब पूरा देश शोक में जा चूका है. राजा H H Sheikh Sabah के इंतेकाल के बाद, कुवैत ने 40 दिनों के आधिकारिक शोक की घोषणा की है. जिसमें तीन दिन के लिए सरकारी विभागों की छुट्टी का भी ऐलान किया गया है.

कुवैत अमीर

इस मंत्रिपरिषद ने कल, मंगलवार को सीफ पैलेस में महामहिम शेख सबा खालिद अल-हमद अल-सबा की अध्यक्षता में हुई एक असाधारण बैठक के बाद यह बयान दिया, जिसके बाद उप प्रधानमंत्री और आंतरिक मामलों के मंत्री और मंत्रिमंडल मामलों के “Anas Al-Saleh” राज्य मंत्री थे। Deputy Prime Minister and Minister of Interior and Minister of State for Cabinet Affairs Anas Al-Saleh.

बता दे कि 91 वर्षीय शेख सबा ने साल 2006 से धनी तेल उत्पादक और अमेरिका के सहयोगी के रूप में शासन किया था और अपनी विदेश नीति को 50 से अधिक वर्षों तक चलाया.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top