कुवैत

भारतीय राजदूत और समुदाय के लोगों देश के नए अमीर मेशाल को दी मुबारकबाद !

भारतीय राजदूत

कुवैत में मौजूद भारतीय राजदूत और भारतीय समुदाय के लोगों ने कुवैत में बने नए शेख मिशाल अल-अहमद अल-जबर अल-सबा को बहुत-बहुत मुबारकबाद दिया है.

कुवैत के भारतीय राजदूत ने कहा : भारत और कुवैत के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं, जो इतिहास में गहरे छाप छोड़ चुके हैं. साथ ही महामहिम शेख नवाफ अल-अहमद अल-जबर अल-सबा, कुवैत राज्य के अमीर और उनके महारानी शेख शीश अलील-अहमद अल-जबर अल के मार्गदर्शन और नेतृत्व में और मजबूत होगा.

Get Today’s City News Updates

भारतीय दूतावास

सिविल आईडी

कुवैत के PACI ने सिविल आईडी कार्ड की होम डिलीवरी शुरू करने की घोषणा कर दी है. बता दे कि सिविल आईडी कार्ड की होम डिलीवरी करने पर हर एक जनता को 2 KD का भुगतान करना पड़ेगा.  होम डिलीवरी के लिए 0.650 फ़िल्स के लिए, स्थानीय दैनिक ने पुष्टि की कि डिलीवरी कंपनी प्रत्येक डिलीवरी के लिए एक और 1.350 डिनर चार्ज करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला कि यह सिस्टम तीन महीने के भीतर हो जाएगा.  जनता अपनी सिविल आईडी लेने के लिए तैयार रहे. कुवैत नेशनल गार्ड के उपप्रमुख शेख मेशाल अल अहमद अल जाबेर अल सबाह को देश का नया वली अहद (युवराज) घोषित किया है.

ये भी पढ़े : Jewar Airport: यूपी में बनेगा एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, पूरी तरह होगा डिजिटल

Jewar Airport: यूपी में बनेगा एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, पूरी तरह होगा डिजिटल

कुवैत देश के अगले अमीर  

शेख मेशाल अल अहमद अल जाबेर अल सबाह देश के अगले अमीर होंगे. गौरतलब है कि 83 वर्षीय शेख नवाफ अल अहमद अल सबाह अपने सौतेले भाई की मौत के बाद एक सप्ताह पहले ही देश के अमीर बने हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top