शादी के बाद दुल्हन हजारों अरमान लिए पति के घर जाती है लेकिन जरा सोचिए की उसे जब बाद में पता चले की पति किन्नर है, तो क्या होगा ? ये घटना है राजस्थान के जोधपुर की जहां एक महिला निकाह के बाद अपने ससुराल पहुंची और फिर एक दिन रात में पता चला की उसका पति किन्नर है। शादी की पहली रात में उसका शौहर उसके पास आने से लगातार बच रहा था तो उसे लगा की शायद ज्यादा थक गए हैं इसलिए उसने भी कुछ नहीं कहा लेकिन फिर यह सब हर दिन की बात हो गई।

बाद में उसने देखा की वह महिलाओं की तरह सजने- संवरने का शौक़ीन है और उसके बोल चाल में भी औरतों वाला लहजा है। शादी के बाद भी शौहर के पास न आने पर बीवी ने एक दिन गुस्से में आकर उससे दूर रहने का कारण पूछ लिया। शौहर का जवाब सुनकर बीवी के होश उड़ गए। शौहर ने बताया कि वह अपना पुरुष अंग हटवाकर किन्नर बन चुका है।

जोधपुर के सामान्य मुस्लिम परिवार की लड़की का निकाह मोहम्मद सदीक के साथ निकाह के बाद पहली रात में उसका पति कमरे में आया और सो गया। शुरू में उसने सोचा कि थकावट की वजह से नींद आ गई होगी। लेकिन फिर यह सब रोज की बात हो गई। वह उससे बात करने की कोशिश करता तो वह लगातार बचने की कोशिश करता। वह लिपस्टिक, नेल पॉलिश जैसी चीजों से श्रंगार करता था।

एक दिन गुस्से में आकर बीवी ने यह बात अपने मायके में बताने की धमकी दी तो शौहर ने कहा कि वह किन्नरों के ग्रुप से जुड़ा है और अपना पुरुष अंग हटवाकर किन्नर बन चुका है। यह सुनते ही उसके होश उड़ गए। कुछ दिनों बाद वह मायके में चली गई और घरवालों को सारी बात बताई. इसके बाद उसने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी। न्यायालय ने दोनों पक्षों की बात सुनने और कई दौर की सुनवाई के बाद अब दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here