UAE के अजमान में स्थित 4 गोदामों में मंगलवार को अचानक से आग लग गई, आग लगने के बाद पुरे इलाके में अफरातफरी मच गई। गोदाम में मंगलवार को दोपहर 3 बजे के करीब आग लगी आग लगने की सूचना मिलते ही नजदीकी फायर ब्रिगेड स्टेशन से आकर फायर फाइटर्स की टीमों ने आग पर काबू पाया। सोशल मीडिया पर गोदाम में लगे आग की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

अजमान सिविल डिफेन्स के हेड Brigadier Abdullaziz Al Al Shamsi ने बताया की, गोदाम में आग लगने की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को इस घटना के बारे में अलर्ट किया गया था।उन्होंने बताया की कमांड रूम में दोपहर 3:27 बजे एक कॉल आया और तीन मिनट के भीतर फायर ब्रिगेड की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया की गोदामों में लगे भीषण आग पर काबू पाने के लिए उन्हें शारजाह और उम्म अल क्वैन सिविल डिफेंस के अधिकारियों द्वारा सहायता प्रदान की गई।
Get City News Updates

आग किस वजह से और कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है। गोदामों में लगी इस आग की घटना में फ़िलहाल किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है। Abdullaziz Al Al Shamsi ने बताया की, जांच के लिए साइट को पुलिस को सौंप दिया गया है, पुलिस गोदाम में आग लगने के कारणों को जांचेगी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here