दुबई में एक पुलिस कर्मी से दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक यूरोपीय महिला को गिरफ्तार किया गया है। दुबई कोर्ट ऑफ़ फर्स्ट इंस्टेंस में सुनवाई के दौरान यह मामला सामने आया है। महिला ने पुलिस कर्मी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसे अपशब्द कहा और उसके चेहरे पर थूक दिया था। दुबई की स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी है।
Immediately Receive Hindi News CG Updates

दुबई कोर्ट ऑफ़ फर्स्ट इंस्टेंस में सुनवाई के दौरान पुलिस कर्मचारी ने बताया की, 12 जून को लगभग 3.30 बजे गश्त ड्यूटी के दौरान उसे जुमेराह से एक शिकायत मिली, शिकायत कर्ता ने बताया की उसके बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट में तेज म्यूजिक बज रहा है और कोई भी उसे बंद नहीं कर रहा। पुलिस कर्मी ने बताया की जब हमने दरवाजे पर दस्तक दिया तब यूरोपीय महिला बाहर है। उसने बताया की उसे म्यूजिक करने के लिए कहने पर उसने मेरे चेहरे पर थूक दिया और अपशब्द कहने लगी।

Get Daily City News Updates
दुबई कोर्ट ऑफ फ़र्स्ट इंस्टेंस में पुलिस कर्मचारी ने बताया की, महिला के साथ उसका एक दोस्त और एक 34 वर्षीय अरब कर्मचारी भी था। उसने बताया की, उन्होंने उसको बर्खास्त करवाने की धमकी भी दी और कहा की उनकी जान पहचान VVIP के साथ है ऐसे में उसकी नौकरी भी जा सकती है। मामले की सुनवाई के बाद दुबई कोर्ट ऑफ़ फर्स्ट इंस्टेंस ने मामले को अगली तारीख के लिए टाल दिया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here