Home Uncategorized सऊदी अरब कोर्ट ने जुड़वा भाइयों को सुनाई मौत की सजा, दोनों...

सऊदी अरब कोर्ट ने जुड़वा भाइयों को सुनाई मौत की सजा, दोनों ने अपनी ही मां के साथ किया ऐसा !

सऊदी अरब के क्रिमिनल कोर्ट ने जुड़वा भाइयों को मौत की सजा सुनाई, दोनों भाइयों ने अपनी ही मां को काफिर (ईश्वर को न मानने वाला ) कहकर उसकी हत्या कर दी। सऊदी अरब क्रिमिनल कोर्ट में इन दोनों भाइयों को दैश जुड़वा के नाम से जाना जाता है। कोर्ट के रिकॉर्ड के अनुसार, इन दोनों ने अपने पिता और भाई की भी हत्या की कोशिश की है। सऊदी अरब की स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी है।
Immediately Receive Hindi News CG Updates

कोर्ट में सुनवाई के दौरान ये बात सामने आई की, दोनों तकफीरी विचार धारा को मानते हैं और उनका मानना है कि तीसरी सदी के बाद से इस्लाम में जो चीजें शामिल की गई हैं, वे सब गलत हैं। वे मानते हैं कि इन चीजों का इस्लाम से कोई लेना-देना नहीं है। जो लोग उनकी विचारधारा को नहीं मानते वे उनको काफिर कहते हैं और मानते हैं कि उनकी विचारधारा नहीं मानने वाले लोगों का कत्ल जायज है।

दोनों भाइयों ने अपनी मां की हत्या को भी जायज माना। दोनों ने अपनी मां की हत्या के लिए योजना बनाई और उन्हें अपने घर के एक कमरे में ले गए, जहां एक ने उन्हें पीछे से मजबूती से पकड़ लिया और अपना बायाँ हाथ उसके मुँह पर रख दिया, ताकि उसकी चीख सुनाई न दे इसके बाद दूसरे लड़के ने अपनी मां पर कई वार किये और फिर उनकी हत्या कर दी। दोनों ने अपने भाई को भी काफिर करार दिया और उसे मारने का प्रयास किया। उन्होंने उसके सिर पर कई वार किए और उसके सिर पर हथियार से वार किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा।

Get Daily City News Updates
कोर्ट के रिकॉर्ड के मुताबिक, इन लोगों ने अपने पिता को काफिर कहा और उनके सिर पर हथियार से कई हमले किए। कोर्ट ने दोनों भाइयों को दोषी करार देते हुए मौत की सजा सुनाई है।

Loading...

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here