कोरोना के प्रकोप से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी नही बच पाए हैं। अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। 

अमित शाह को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। यूपी में किसी मंत्री की कोरोना से यह पहली मौत है। वह 18 जुलाई को कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं और रविवार को उनका निधन हो गया। कमल रानी का इलाज राजधानी लखनऊ के एसजीपीआई अस्पताल में चल रहा था। कमल रानी वरुण योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here