UAE:अबू धाबी में कोरोना प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबन्धों में अब ढील दी जा रही है, अब अबू धाबी में लोगों को आने जाने पर कोई पाबंदी नही है। हालांकि अबू धाबी में प्रवेश से प्रतिबंध हटाने के बाद सुरक्षा के लिए नए नियम लागू किये गए हैं।

अब अबू धाबी में प्रवेश करने के लिए लोगों के पास कोरोना परीक्षण का निगेटिव रिपोर्ट होना अनिवार्य कर दिया गया है यानी कि अब  अबू धाबी में वही लोग प्रवेश कर सकते हैं जिन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया है और रिपोर्ट पास में है।

अबू धाबी में प्रवेश करने के लिए दिखाए जाने वाला कोरोना टेस्ट रिपोर्ट 48 घंटे के अंदर का होना चाहिए और लोगों के फोन पर उस टेस्ट का मैसेज होना चाहिए, वही मैसेज देख कर उन्हें प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

अबू धाबी में प्रवेश की अनुमति पाने के लिए अबू धाबी के बाहर स्थित नेशनल स्क्रीनिंग प्रोग्राम से जुड़े किसी भी अस्पताल या स्क्रीनिंग सेंटर में  टेस्ट कराया जा सकता है।

अबू धाबी कृषि और खाद्य सुरक्षा प्राधिकरण (ADAFSA) ने अब शॉपिंग मॉल के बाहर के कुछ रेस्तरां, कैफेटेरिया और कॉफ़ी शॉप को खोलने की इजाजत दे दी है। दरअसल कोरोना प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबन्धों के तहत अबू धाबी में सभी रेस्तरां, कैफेटेरिया और कॉफ़ी शॉप भी बन्द कर दिए गए थे।

अबू धाबी में अब कोरोना मामलों में कमी को देखते हुए ADAFSA ने रेस्तरां, कैफेटेरिया और कॉफ़ी शॉप को खोलने की अनुमति दे दी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here