कुवैत

कुवैत में इतने मरीजों ने कोरोना को दी मात, देखे कुल recoveries के आकड़े !

कुवैत में कोरोना रिकवरी

कुवैत में आज मंगलवार कोरोना से कुल नए 706 मरीज़ ठीक हुए हैं. इस नए आकड़ों के तहत देश में recoveries की कुल संख्या 104,508 हो चुकी है. आज मंगलवार कोरोना के नए 844 मामले भी दर्ज हुए हैं, जिससे देश में संक्रमित मामलों की कुल संख्या 112,737 हो गयी है. साथ ही स्वास्थ्य मंत्रालय ने 8 मरीजों के मौत की भी जानकारी दी है, जिससे मौतों की कुल संख्या 672 हो गयी है.

कोरोना रिपोर्ट

कुवैत रक्षा मंत्रालय ने कल सोमवार को एक बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि वायु सेना के चिकित्सा निकासी विमान का आगमन राहत पहुचाने के लिए थाईलैंड जाएगा. बता दे कि रविवार को थाईलैंड में बस और ट्रेन के बीच एक भयंकर हादसा हुआ था, जिसमे मौके पर 18 लोगों की जान चली गयी और दर्जनों लोग घायल हो गए.

मंत्रालय ने थाईलैंड हादसे परा कहा कि निकासी विमान मंत्रालय के चिकित्सा सेवा प्राधिकरण के विशेष चिकित्सा कर्मचारियों के अलावा, देश में उनकी वापसी यात्रा के दौरान रोगियों की देखभाल करने के उद्देश्य से नये इलाज के उपकरण होंगे.

कुवैत का वायु सेना विमान

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा निर्धारित मानकों के अनुसार, उनके आगमन पर यात्रियों के लिए निर्धारित सभी चिकित्सा परीक्षाएं, चिकित्सा सेवा प्राधिकरण के चिकित्सा कर्मियों के ज़रीय रक्षा मंत्रालय में की गई थी. इससे यह पता चलता है कि जबर अस्पताल और स्वास्थ्य मंत्रालय से संबद्ध कुछ अस्पताल में लौटने वाले रोगियों को स्थानांतरित कर दिया गया था.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top