कुवैत में कल बुधवार को पिछले 24 घंटों में को’रो’ना से पी’ड़ित 580 म’री’ज़ रिकवर हुए हैं. इस नए आकड़ों को जोड़कर देश में recoveries की कुल संख्या बढ़कर 60,906 हो गयी है.

कोरोना रिपोर्ट

संक्रमित मामले

कुवैत में कल बुधवार को पिछले 24 घंटों में को’रो’ना के नए 651 सं’क्र’मि’त मामले सामने आये थे. इस नए जोड़कर देश में अब सं’क्र’मण की कुल संख्या बढ़कर 69,425 है. साथ ही देश के स्वा’स्थ्य मंत्रालय ने कोरोना से पी’ड़ि’त 3 नयी मौ/तों की भी घोषणा की है जिससे कुल मौ/ते आकड़े 468 तक हो पहुँच गयी है.

कुवैत में कोरोना

कुवैत एयरवेज ने अपनी कमर्शियल उड़ानों का संचलान लगातार जारी रखा है. 1 अगस्त से ही इन उड़ानों का परिचालन शुरू है. अब तक कंपनी ने 1 से कल 5 अगस्त तक  टर्मिनल 4 से 22 उड़ानों का संचालन किया है.

कुवैत एयरवेज

जनसंपर्क और सूचना विभाग के निदेशक, फ़येज़ अल-एनेज़ी ने कहा कि कुवैत देश में commercial उड़ानों के संचालन को 3 चरणों में शुरू हुआ था. जो 1 अगस्त 2020 से शुरू होकर अगस्त 2021 तक चलेगी.

बता दे कि आज गुरुवार की सुबह पहला कुवैती एयर ब्रिज प्लेन लेबनान पहुंचा है. परसों मंगलवार लेबनान के बेरुत में अ’मोनियम ना/इट्रेट से बड़ा ध/मा’का हुआ है. जिसमे अब तक 113 लोगों के मा’रे जाने की सुचना मिली है. साथ ही 4 हज़ार से अधिक बु’रे तरीके से ज़/ख़्मी हैं. इसलिए आज ये प्लेन लोगों को राहत देने के लिए रवाना हुआ है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here