कुवैत एयरवेज ने अपनी कमर्शियल उड़ानों का संचलान लगातार जारी रखा है. 1 अगस्त से ही इन उड़ानों का परिचालन शुरू है. अब तक कंपनी ने 1 से कल 5 अगस्त तक  टर्मिनल 4 से 22 उड़ानों का संचालन किया है.

जनसंपर्क और सूचना विभाग के निदेशक, फ़येज़ अल-एनेज़ी ने कहा कि कुवैत देश में commercial उड़ानों का संचालन 3 चरणों में शुरू हुआ है जो 1 अगस्त 2020 से शुरू होकर अगस्त 2021 तक चलेगी. उन्होंने बताया कि अभी तक संचालित की गई उड़ानें सामान्य रूप से चल रही हैं और देश में स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा पालन किए जाने वाले एहतियाती उपायों को भी अपनाया जा रहा है.

कुवैत एयरवेज

अल-एनेज़ी ने कहा कि कुवैत ने बीते कुछ दिनों में अपने विभिन्न क्षेत्रों में इस ऑपरेशन को अच्छी तरह से तैयार किया, ताकि शुरू में यह 30 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों की वापसी को फिर से शुरू कर सके. बाद में बिक्री की योजना तैयार की. कई अलग-अलग माध्यमों से यात्रा के लिए टिकट बुक करने की शुरुआत की गयी.

कुवैत एयरवेज

जैसे कि इसकी वेबसाइट और एप्लिकेशन डाले गए. देश में कुवैती कार्यालयों को फिर से खोलना, ग्राहकों को प्राप्त करना, ट्रैवल एजेंटों और वैश्विक आरक्षण प्रणालियों के माध्यम से बुकिंग करना इत्यादि चीजों को दोबारा शुरू कर दिया.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here