न्यूज

देखिए तस्वीरें: हॉट मॉडल ऐश्वर्या शिवराण ने पास की IAS की परीक्षा, पहले ही अटेम्पट में पाई 93वीं रैंक,

DELHI : फेमस हॉट मॉडल ऐश्वर्या शिवराण ने एक बार फिर से लोगों को चौंका दिया है. नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस इंडिया का हिस्सा बनकर चर्चा में आई ऐश्वर्या शिवराण ने UPSC सिविल सेवा परीक्षा में टॉप रैंक हासिल कर  ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ टैग भी जीत लिया है.

मॉडल ऐश्वर्या शिवराण ने अपने पहले ही प्रयास में यूपीएसी की परीक्षा में बाजी मार ली है.ऐश्वर्या शिवराण ने को पहली ही प्रयास में सिविल सेवा परीक्षा में 93वीं रैंक हासिल किया है. जिसके बाद से बधाई का तांता लग गया है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. देखिए तस्वीरें: हॉट मॉडल ऐश्वर्या शिवराण ने पास की IAS की परीक्षा, पहले ही अटेम्पट…

Get Today’s City News Updates

मॉडल ऐश्वर्या शिवराण ने न केवल यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा पास कर दिखाई है, बल्कि टॉप 100 में आईं हैं, जो काबिले तारिफ है. खबर के अनुसार एश्वर्या के पिता अजय कुमार भी 9वीं तेलंगाना एनसीसी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर हैं. ऐश्वर्या मूल रुप से राजस्थान के चुरू की रहने वालीं हैं, लेकिन उनका परिवार शुरू के दिनों से ही दिल्ली में रहा है. उनकी पढ़ाई-लिखाई भी दिल्ली से ही हुई है. उन्होंने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से इकोनॉमिक्स ऑनर्स की पढ़ाई की है.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

ऐश्वर्या शिवराण शुरू से ही पढ़ाई के साथ साथ हर चिज में आगे रहती थीं. पढ़ाई में भी वे काफी मेहनत करती थीं. वे  दिल्ली में कई ब्यूटी कॉनटेस्ट भी जीत चुकी हैं.महज 19 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाली ऐश्वर्या नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस इंडिया का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top